Don’t Let An Opportunity Slip Off Your Hands (In Hindi)

December 18, 2017    

प्रिय पाठकों,



प्रिय छात्रों,
SSC द्वारा आयोजित कि गई प्रत्येक परीक्षा आपके जीवन को परिवर्तित कर सकती है जैसा कि यह आपको प्रतिष्ठित सरकारी नौकरी के साथ अच्छी सुविधाएं भी प्रदान करवाती है. हजारों खाली सीटों के साथ SSC CHSL उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी प्राप्त करने का हालिया और नवीनतम अवसर है. लेकिन वे उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक फॉर्म नहीं भरा है उन्हें हम याद दिलाना चाहते हैं कि आज SSC CHSL परीक्षा के लिए फॉर्म भरने का अंतिम दिन है. इस अवसर को अपने हाथ से न जाने दें. अंतिम दिन पर SSC CHSL परीक्षा के फॉर्म को भरने में कुछ तकनिकी परेशानी भी हो सकती है, और इस कार्य में अब और विलंब करना बेहद मुर्खता होगी, तो जाइए और अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए एक कदम आगे बढ़ाइए.

और वे सभी जिन्होंने फॉर्म भर दिया है और अब एक अच्छी अध्यन सामग्री, एक अच्छी अध्यन रणनीति कि खोज कर रहे हैं तो Adda247 उनकी सहयता के लिए हमेशा तत्पर है. परीक्षा कि तिथि 4 मार्च से 26 मार्च तक निर्धारित कि गई है. आपके पास लगभग तीन महीने का समय है. यह आपके कौशल और समय प्रबंधन पर निर्भर करता है. अभी से परीक्षा कि तैयारी शुरू कर दीजिये. एक घंटा भी व्यर्थ मत कीजिये यह समय आपके लिए बहुत ही कीमती है. SSC CHSL परीक्षा में चार वर्ग हैं अर्थात रीजनिंग, संख्यात्मक अभियोग्यता, सामान्य ज्ञान और अंग्रेजी वर्ग. प्रत्येक वर्ग में 25 प्रश्न है और यह परीक्षा कुल 200 अंक कि है. किसी भी विषय को हलके में लेना एक बहुत बड़ी गलती हो सकती है.

चूंकि ADDA247 सभी उम्मीदवारों को टेस्ट सीरीज प्रदान करता है. यह अध्यन सामग्री नवीनतम प्रारूप पर आधारित है और पिछले साल के टॉपर्स के साथ एम्बेडेड सर्वोत्तम संकाय के मार्गदर्शन में तैयार की गई है. SSCADDA वेबसाइट और ADDA247 एप्प, पर आपको सभी वर्गों के लिए दैनिक रूप से प्रश्नोत्तरी प्रदान कि जाती है और वे उम्मीदवार जिन्हें प्रश्नों के उत्तर में कोई परेशानी होती है उसके लिए वे हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर गणित कि विडियो देख सकते हैं. इन टेस्ट सीरीज को नवीनतम प्रारूप के साथ बनाया गया है जो कि एक वास्तविक परीक्षा का माहोल बनाती है, और आपको परीक्षा के लिए बेहतर तरीके से तैयारी करने में सहायता करती है. आपको एक बेहतर और अच्छी अध्यन सामग्री प्रदान करने के लिए , ADDA247 दिन रात कड़ी मेहनत करता है और उसके बाद आपके लिए सबसे बेहतर अध्यन सामग्री और टेस्ट सीरीज लाता है.

Keep Studying with ADDA247.

Best Wishes to all the aspirants out.




You may also like to read:







CRACK SSC CGL 2017


- http://www.sscadda.com/2017/12/dont-let-opportunity-slip-off-your.html
Don’t Let An Opportunity Slip Off Your Hands (In Hindi) 4.5 5 Yateendra sahu December 18, 2017 प्रिय पाठकों, प्रिय छात्रों, SSC द्वारा आयोजित कि गई प्रत्येक परीक्षा आपके जीवन को परिवर्तित कर सकती है जैसा कि यह आपको प्रतिष्ठ...


Load comments

No comments:

Post a Comment