All India Free SSC CGL Mock Test Video Solutions

May 15, 2018    

Dear Aspirants, 



Missed SSC CGL Tier-I Free Mock Test? Don't Worry, Video Solutions Are Here For You!!

SSC परीक्षा आयोजित करने वाली देश की प्रमुख संस्थाओं में से एक है, देश के युवाओं के लिए अवसरों की एक अच्छी संख्या लाती है। SSC CGL 2018 परीक्षा सभी सरकारी नौकरी उम्मीदवारों के लिए नवीनतम और सबसे बड़ा अवसर है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 जून 2018 है, जिसके लिए 25 जुलाई से 20 अगस्त 2018 तक परीक्षा आयोजित की जाएगी। ADDA247 और ऑल-राउंडर प्लेटफ़ॉर्म के रूप में सभी संलंग उम्मीदवारों को उनकी सहायता सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध है।
Adda247 ने रविवार को 13 मई, 2018 को अखिल भारतीय मुफ़्त मॉक परीक्षा आयोजित की जिसमें पिछले वर्ष SSC CGL 2017 की परीक्षा के प्रश्न थे। ग्लेड टाइडिंग यह है कि ऑल इंडिया फ्री मॉक टेस्ट के गैर-प्रतिभागी भी आपके लिए अज्ञात अवधारणाओं को समझने के लिए वीडियो समाधान देखने के लिए स्वतंत्र हैं। इसके साथ ही, आप नीचे दिए गए pdf link पर क्लिक करके मॉक टेस्ट प्रश्नों और समाधानों को अपनी जेब में सुरक्षित रखने के लिए ऑल इंडिया फ्री मॉक टेस्ट के लिए एक मुफ्त pdf डाउनलोड कर सकते हैं ,अपणा अभ्यास तेज करने के लिए कहीं भी और कभी भी अध्ययन करें।
दृश्य सुविधा के साथ मॉक टेस्ट के प्रत्येक प्रश्न के समाधान के बारे में पूरी तरह से स्पष्टीकरण SSC CGL tier -1 2018 के लिए तैयार करने वाले सभी उम्मीदवारों को मदद उपलब्ध है। सभी तीन खंडों के प्रश्न जैसे। मात्रात्मक योग्यता, तर्क और अंग्रेजी भाषा से सम्बंधित समाधान वीडियो में उचित और तृप्त स्पष्टीकरण के साथ हैं।

All India Mock for SSC CGL Tier-1 VIDEO SOLUTIONS | English Language


All India Mock for SSC CGL Tier-1 VIDEO SOLUTIONS | Quantitative Aptitude




All India Mock for SSC CGL Tier-1 VIDEO SOLUTIONS | Reasoning




Watch the above videos to get the benefit of Video Solutions whether you participated in All India Mock Test of 13th May, 2018 or not. Being facilitated with success tools by ADDA247, utilize all these to shape your future as it is every day’s effort that counts and makes your dream come true.  
वीडियो समाधान का लाभ प्राप्त करने के लिए उपर्युक्त वीडियो देखें कि आपने 13 मई, 2018 के अखिल भारतीय मॉक टेस्ट में भाग लिया था या नहीं। ADDA247 द्वारा सफल उपकरणों और सुविधा के साथ, इन सभी को आप अपने भविष्य को आकार देने के लिए उपयोग करें क्योंकि यह हर दिन का प्रयास है जो आपके सपने को सच करता है और बनाता है।





  

- http://www.sscadda.com/2018/05/ssc-cgl-free-mock-test.html
All India Free SSC CGL Mock Test Video Solutions 4.5 5 Yateendra sahu May 15, 2018 Dear Aspirants,  Missed SSC CGL Tier-I Free Mock Test? Don't Worry, Video Solutions Are Here For You!! SSC परीक्षा आ...


Load comments

No comments:

Post a Comment