Convert These 15 Days Into A Success Story | SSC CGL Tier-2 2017(In Hindi)

January 4, 2018    



प्रिय पाठकों

ADDA247 और टीम कि ओर से सभी उम्मीदवारों को नववर्ष कि हार्दिक शुभकामनाएं. 

जनवरी का महिना शुरू हो चुका है और SSC CGL tier 2 परीक्षा के लिए विकलता हवा में फ़ैल चुकी है, जो कि 18 जनवरी 2018 से  20 जनवरी 2018 तक आयोजित कि जायेगी और इसमें 400 अंक के लिए 200 प्रश्न होंगे अंग्रेजी भाषा में 100 प्रश्न होंगे जिसमें प्रत्येक प्रश्न के 2 अंक होंगे. हम एक सबसे ज्यादा प्रतीक्षित परीक्षा को पार करने के लिए आपकी स्थिति को समझते हैं. इस समय जब आपके दिमाग में दोनों प्रकार के विचार आते हैं. सकारात्मक विचार आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सहायता करेगा लेकिन नकारात्मक विचार आपकी मेहनत पर पानी फेर सकता है. लेकिन आपको अपने आप को शांत रखना है ताकि आप अपनी मेहनत का फल प्राप्त कर सकें. 

तो, अब तैयारी का समय समाप्त हो चुका है और आप शेष दिनों में अधिक अधिक से टेस्ट सीरीज हल करके उसका उपयोग कर सकते हैं. एक विजेता और एक हारने वाले के मध्य यही अंतर होता है कि वह दिए गए समय का प्रयोग कितने बेहतर तरीके से करता है. वे प्रेरित, भावपूर्ण और आत्म-प्रेरक हैं. इस महत्वपूर्ण समय को बर्बाद करके आप इस बेहतरीन अवसर को खो सकते हैं. 

CGL TIER 1 2017 में उत्तीर्ण होने के बाद, सभी उम्मीद्वार जानते हैं कि अंग्रेजी और संख्यात्मक अभियोग्यता  वर्ग कितना महत्वपूर्ण है जैसा कि ये दो अनुभाग आपका भविष्य निर्धारित करेंगे. आपके पास अभी भी 15 दिन का समय है. आप इस समय को बेकार कि विडियो या एप्प पर बर्बाद नहीं कर सकते हैं इस समय आपको केवल अभ्यास पर और अधिक से अधिक टेस्ट सीरीज हल करने पर ध्यान देना है. ऐसा अवसर बार बार नहीं आता. आपको इस अवसर को इसी बार प्राप्त करना है.

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि अंतिम समय पर ऑनलाइन मोक टेस्ट का अभ्यस करना आपको एक सुरक्षित पक्ष कि ओर लेकर जायेगा. इस रविवार को हम संख्यात्मक अभियोग्यता पर ALL INDIA MOCK TEST प्रदान कर रहे हैं. उसे देकर आप जान सकते हैं कि अन्य उम्मीदवारों के मध्य आपका स्थान कहा हैं, और आप वास्तविक परीक्षा में समय कि बर्बादी और गलतियां करने से भी बच सकते हैं. हम CGL Tier 2 exam के लिए अवसह्यक नोट्स और प्रश्नोत्तरी प्रदान कर रहे हैं, और विगत वर्षों के प्रश्न पत्र प्राप्त करने के लिए आप SSC ADDA स्टोर पर जा सकते हैं.

                                                             "Your limit is only You"

Best Wishes to all the aspirants out.

  

CRACK SSC CGL 2017


- http://www.sscadda.com/2018/01/convert-these-15-days-into-success_4.html
Convert These 15 Days Into A Success Story | SSC CGL Tier-2 2017(In Hindi) 4.5 5 Yateendra sahu January 4, 2018 प्रिय पाठकों ADDA247 और टीम कि ओर से सभी उम्मीदवारों को नववर्ष कि हार्दिक शुभकामनाएं.  जनवरी का महिना शुरू हो चुका है और SSC CGL ...


Load comments

No comments:

Post a Comment